document.write(''); Netflix web series

Netflix web series

 

Top 10 web series of Netflix

top 10 web series, web series list


Netflix की 10 ऐसी web series जो आपको जरूर देखनी चाहिए। इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी web series के बारे में बताएंगे जो दुनिया की टॉप की लिस्ट में आती हैं। हालाकि web series देखना सबको पसंद हैं लेकिन कोन सी देखें ये चुनना थोड़ा मुस्किल होता हैं। इसीलिए टॉप 10 web series के बारे में बताने जा रहे हैं।

कॉन्टेंट टेबल

Web series                  season                     IMDb

Games Of Throne   8        9.2/10

Stranger things      4         8.8/10

Money heist                  5            8.2/10

Black Mirror                 6              8.8/10 

The Witcher        2      8.1/10

Wednesday                    1               8.1/10

Bridgerton              2              7.1/10

Dark                                 3              8.7/10

The Last kingdom   5        8.5/10

Vikings                            6               8.5/10

games of thrones,

  • Games of thrones – पूरी दुनिया इस web series की दीवानी हैं और होना भी चाहिए। यह एक ऐसी web series हैं जो कथालेख पर आधारित हैं fire and ice . यह web series काफी लोकप्रिय हैं क्योंकि यह रोमांच, स्वतंत्र क्रांतिकारी लड़ाई और रहस्य से भरी हुई हैं।किंग रॉबर्ट नेड स्टार्क को अपने दाहिने हाथ के सहायक, या हैंड ऑफ द किंग के रूप में पूछने के लिए उत्तरी महल विंटरफेल का दौरा करते हैं आगे जानने के लिए आपको web series देखनी होगी । आपको एक बार इसे जरूर देखना चाहिए।

stranger things


• Stranger things – यह web series भी कमाल की हैं। जहां एक तरफ तीन दोस्त अपने खोए हुए दोस्त को ढूंढते हैं थी दूसरी तरफ एक अनोखी छोटी लड़की की कहानी हैं । यह डरावनी अलौकिक शक्ति, सीक्रेट एक्सपेरिमेंट से भरी हुई हैं। इसका season 4 to कमाल का हैं जो बहुत ही लोकप्रिय हुआ।


money heist

• Money heist – इस web series की कहानी में कुछ चोर होते हैं। ये कहानी शुरू होती हैं हरे हुए कुछ लूजर की एक टीम बनाने से इस कहानी में किरदारों के नाम शहर के नाम पे रखे जाते हैं। इस टीम को बनाने वाला एक प्रोफेसर होते हैं जो सबसे ज्यादा पसंदीदा किरदार हैं। आपको इस web series को देख के काफी मज़ा आएगा।

black mrirror

• Black Mirror – यह web series एक साइड फिक्शन ड्रामा और कॉमेडी से भरी हुई हैं । इसकी हर एक season में एक नई कहानी हैं। कुछ एपिसोड बहुत ही शानदार हैं।
the witcher season 3

• The Witcher – ये web series शुरू होती हैं एक witch hunter की कहानी से जिसकी नियति उसको एक लड़की सिरी से मिलवाती हैं। यह एक मैजिक , फैंटसी से भरी कमाल की web series हैं। आपको इसका season -3 भी जल्दी ही देखने मिलेगा 

Wednesday season 2

• Wednesday – इस web series me केवल 5 ही दिनों में खुद को top series की लिस्ट में शामिल कर लिया था। इसमें एक लड़की जिसका नाम Wednesday होता हैं । जिसके पास कुछ सुपर पावर होती हैं जो चीज की कुछ झलकियां देखती हैं । इस web series में आप Wednesday को खुफिया किरदार निभाते देखेंगे।

bridgerton

• Bridgerton- यह web series एक प्यारी लव स्टोरी पर आधारित हैं। जिसमें king George और उनके ऐतिहासिक लव स्टोरी देखने मिलेगी।

dark

• Dark – इस कहानी को देख के आप यकीन नहीं करेंगे की लोग फ्यूचर भी देख सकते हैं । जी हा, इस web series में कुछ ऐसे ही दृश्य देखने मिलेंगे। इस web series को देख के आप उलझ जाएंगे की कोन सा व्यक्ति कोन सी उम्र में चला गया हैं। इसीलिए इसे थोड़ा ध्यान से देखने की जरूरत हैं।

The last kingdom



• The Last kingdom – यह कहानी काफी हद तक games Of Thrones Ki झलकियां दिखाती हैं । यह कहानी भी स्वतंत्र क्रांतिकारी लड़ाई पर आधारित हैं। अल्फ्रेड द ग्रेट , नॉर्वेजियाई हमलावर से अपने राज्य को बचाते हैं।
Vikings

• Vikings – इसे सभी season सुपरहिट रहे हैं । लोगो ने इसे बहुत प्यार दिया हैं । अगर एक अच्छी web series देखनी हैं तो इसे न भूले।


ऐसी ही और दमदार web series और movies देखने के लिए यहां क्लिक करे 👉CLICK HERE 


uniprudence

web series and movies 🎥

Post a Comment

Previous Post Next Post